अपने 4 जवानों की शहादत का बदला लेगी सेना, अगले 48 घंटे में हो सकती है बड़ी कार्रवाई

  • February 6, 2018
Share:

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तानी रेंजर्स एलओसी पर रविवार से लगातार फायरिंग कर रहे है जिसका भारतीय जवान करारा जवाब दे रहे है. पाकिस्तान की तरफ से हुई ना’पाक’ फायरिंग में 4 भारतीय जवान शहीद हो गए है. जबकि एक जवान घायल है.

बॉर्डर पर हो रही फायरिंग को लेकर सेना ने बड़ा बयान दिया है. सेना ने कहा है कि हमारे 4 जवानों की शहादत का जल्द बदला लिया जाएगा. सेना ने कहा है कि अगले कुछ घंटों में बड़ी कार्रवाई की जा सकती है. सेना ने कहा है कि हमारी तरफ से की जा रही कार्रवाई से पाकिस्तान को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. जिससे पाकिस्तान बौखलाया हुआ है.

उप सेना प्रमुख शरथ चंद ने कहा है कि पाकिस्तान को हमारे जवान करारा जवाब दे रहे है. जवानों की शहादत पर बोलते हुए उप सेना प्रमुख ने कहा कि भारत मुंहतोड़ जवाब दे रहा है और उसकी कार्रवाई खुद बोलेगी. उप सेना प्रमुख शरद चंद ने कहा है कि पाकिस्तानी सीमा में बड़ी संख्या में आतंकी बैठे है जो फायरिंग की आड़ में भारतीय सीमा में दाखिल होना चाहते है. पाकिस्तानी सेना इसी घुसपैठ को समर्थन दे रही है.

भारत के 4 जवान शहीद

शहीदों में जम्मू कश्मीर लाइन इनफैंट्री के एक अधिकारी और तीन जवान हैं. पाकिस्तान ने पुंछ के दिवार और बालाकोट और राजौरी के बिंबर गली में फायरिंग की है. पाकिस्तानी की फायरिंग में शहीद होने वाले जवानों में कैप्टन कपिल कुंडू, राइफलमैन शुभम कुमार, राइफलमैन रामअवतार और हवलदार रोशन लाल हैं. रविवार को पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर के शाहपुर और भिंबर गली में सुबह से ही फायरिंग शुरू कर दी थी. पाकिस्तान लगातार छोटे हथियारों, ऑटोमैटिक हथियारों और मोर्टार से गोलीबारी कर रहा है.

Tags


Comments

Leave A comment