आखिर हो ही गया बुरहान वानी के गैंग का सफाया, शोपियां में हिज्बुल के टॉप कमांडर समेत 5 आतंकी ढेर

  • May 6, 2018
Share:

कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। जी हां, आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की ओर से चलाए जा रहे ‘ऑपरेशन ऑलआउट’ में बड़ी कामयाबी मिली। कई घंटे चले एनकाउंटर में 5 खूंखार आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। खास बात ये है कि शोपियां एनकाउंटर में मारे गए हिज्बुल आतंकी सद्दाम पाडर की मौत के साथ ही बुरहान वानी के गैंग का पूरी तरह से खात्मा हो गया है। बता दें कि मारे गए आतंकियों में प्रोफेसर से आतंकी बना शख्स भी शामिल है।

रविवार की सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों की ओर से भीषण गोलीबारी चल रही थी, और दोपहर से पहले सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी उस समय मिली जब उन्होंने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। इस एनकाउंटर में एक नागरिक की भी मौत हो गई। शुरुआत में इस एनकाउंटर में 2 सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गए जिनमें से एक घायल सेना का जवान है जबकि पुलिस बल का है।

मारे गए पांचों आतंकियों में सद्दाम के साथ-साथ डॉक्टर मुहम्मद रफी भट्ट, बिलाल मौलवी और आदिल मलिक भी शामिल हैं। रफी भट्ट कश्मीर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रहे हैं, और उन्हें बुलाने के लिए सुरक्षा बलों ने उनके परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया गया ताकि उन्हें सामने लाया जा सके लेकिन मुठभेड़ में 5 आतंकी मारे गए।

Tags


Comments

Leave A comment