4 दिनों के दौरे पर जम्मू कश्मीर पहुंचे राजनाथ सिंह, कहा- सभी से खुले मन से बातचीत के लिए तैयार

rajnath (750 x 425)
  • September 9, 2017
Share:

गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू कश्मीर के 4 दिन के दौरे पर श्रीनगर पहुंच गए है. श्रीनगर पहुंचने पर राजनाथ सिंह ने सबसे पहले राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती से बात की है. राजनाथ सिंह का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है. अपने इस दौरे को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा है कि वह सभी से खुले मन से बातचीत करने के लिए तैयार है. 4 दिन की यात्रा पर जम्मू कश्मीर पहुंचे राजनाथ सिंह अनंतनाग, जम्मू और राजौरी भी जाएंगे. गृहमंत्री यहां सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के अलावा कारोबारी जगत के लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

4 दिन की जम्मू कश्मीर यात्रा को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा है कि सरकार राज्य में हर समस्या का समाधान चाहती है और सभी से खुले मन से बातचीत करने के लिए तैयार है. इस दौरान गृहमंत्री, राज्य के लिए जारी किए गए 80 हजार करोड़ रुपये के प्रधानमंत्री विशेष पैकेज के तहत चल रही योजनाओं के कार्य की प्रगति को भी देखेंगे.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह अनंतनाग भी जाएंगे जहां आतंकवाद रोधी अभियानों में तैनात राज्य के पुलिसकिर्मयों, सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवानों से मिलेंगे. इसके अलावा कल सुरक्षा के हालात को लेकर एक समीक्षा बैठक भी करेंगे. सुरक्षा को लेकर रविवार को हो रही इस बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के अलावा कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के आला अधकारी मौजूद रहेंगे.

Tags


Comments

Leave A comment