‘आप’ के 20 विधायकों का क्या होगा? आज बड़ा फैसला ले सकते हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

  • January 20, 2018
Share:

चुनाव आयोग ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार के 20 विधायकों पर लाभ के पद मामले में बड़ा फैसला किया. चुनाव आयोग ने सभी 20 विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया है. इसके बाद चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सिफारिश भेज दी है. माना जा रहा है कि आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इसपर फैसले ले सकते है.

केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी

चुनाव आयोग के फैसले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, जब आप सच्चाई और ईमानदारी पर चलते हैं तो बहुत बाधाएँ आती हैं. ऐसा होना स्वाभाविक है. पर ब्रह्मांड की सारी दृश्य और अदृश्य शक्तियाँ आपकी मदद करती हैं. ईश्वर आपका साथ देता है. क्योंकि आप अपने लिए नहीं,देश और समाज के लिए काम करते हैं. इतिहास गवाह है कि जीत अंत में सचाई की होती है।

हाईकोर्ट ने भी मिला झटका

चुनाव आयोग के बाद दिल्ली हाईकोर्ट से भी आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका मिला है. चुनाव आयोग ने दिल्ली सरकार के जिन 20 विधायकों को लाभ के पद मामले में अयोग्य घोषित किया है उसपर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को राहत देने से इंकार कर दिया है. हाईकोर्ट ने आम आदमी पार्टी को फटकार लगाते हुए पूछा है कि आप चुनाव आयोग बुलाने के बाद भी क्यों नहीं गए. कोर्ट ने आम आदमी पार्टी को फटकार लगाते हुए कहा है कि आपने चुनाव आयोग के नोटिस का भी जवाब नहीं दिया. कोर्ट ने कहा कि आप अपनी मर्जी से तय करते हैं चुनाव आयोग जाना है या नहीं.

Tags


Comments

Leave A comment