एक आदमी के लालच के कारण खत्म हुई 20 MLA की सदस्यता, केजरीवाल पैसों के लालची- कपिल मिश्रा

  • January 19, 2018
Share:

चुनाव आयोग ने दिल्ली सरकार के 20 विधायकों पर लाभ के पद मामले में बड़ा फैसला किया है. चुनाव आयोग ने सभी 20 विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया है. इसके बाद चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सिफारिश भेज दी है. इस पूरे मामले पर राजनीति गर्माने लगी है.

कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर हमला

चुनाव आयोग की तरफ से आप के 20 विधायकों को लाभ के पद मामले में अयोग्य घोषित करने के बाद कपिल मिश्रा ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. कपिल मिश्रा ने ट्विट करते हुए लिखा है कि, एक आदमी के लालच के कारण खत्म हुई 20 MLAs की सदस्यता – केजरीवाल पैसों के लालच में अंधे हो चुके है.

केजरीवाल दें इस्तीफा-बीजेपी

वहीं बीजेपी ने भी केजरीवाल पर हमला बोल दिया है. बीजेपी नेता सतीश उपाध्याय ने कहा है कि जनता को आप पार्टी का भ्रष्टाचार दिख रहा है. अब सराकर का भ्रष्टाचार बेनकाब हुआ है. ऐसे में सीएम को तुरंत अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए.

आप ने उठाए सवाल

चुनाव आयोग के इस फैसले पर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए है. आप नेता नागेंद्र शर्मा ने आयोग के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा है कि ये पक्षपातपूर्ण रवैया है. आप नेता नागेंद्र ने कहा है कि चुनाव आयोग ने आप विधायकों की बात नहीं सुनी. नागेंद्र ने चुनाव आयोग पर हमला बोलते हुए कहा कि आयोग मीडिया को खबरें लीक कर रहा है.

आप को बता दें कि आप के 20 विधायकों ने मंत्री पद की सुविधाएं लेकर लाभ का पद 13 मार्च 2015 को ग्रहण किया था, लेकिन अभी तक ये सभी विधायक बने हुए हैं, जबकि लाभ के पद पर रहने के कारण उनकी विधानसभा से सदस्यता रद्द हो जानी चाहिए थी.

Tags


Comments

Leave A comment