गाय और गड्डा मुक्त नहीं, अब ‘गोबर युक्त’ हैं यूपी की सड़कें- अखिलेश यादव

akhilesh (763 x 425)
  • September 10, 2017
Share:

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सीएम ने कहा था कि सूबे की सड़कों को गाय और गड्डा मुक्त बनाएंगे, उस वादे का क्या हुआ.

कुशीनगर के रामकोल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि बड़े बड़े वादे किए थे. कहा था सड़कों पर गाय नजर नहीं आएगी, सभी सड़कें गड्डा मुक्त हो जाएगी. लेकिन आज हर सड़क पर आपको गाय घूमती दिख जाएगी, अखिलेश ने कहा कि अब शहरों में बड़े पैमाने पर गाय पहुंच गई हैं और उनके साथ-साथ सड़कों पर गोबर भी पहुंच गया है.

अखिलेश ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजधानी लखनऊ में जहां मुख्यमंत्री खुद रहते है, वहां की सड़कों पर जानवर घूम रहे हैं. अखिलेश ने कहा कि सड़कों को गड्डा मुक्त बनाने का भी वादा किया था. लेकिन गड्डा तो छोड़िए अब सड़कों पर गोबर ही गोबर नजर आता है.

अखिलेश यादव ने कहा कि इन समस्याओं का समाधान सरकार को ही करना है. सरकार सड़कों पर घूम रहे जानवरों का इंतजाम करे, नहीं तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जिलाधिकारी से समय मांगकर उन्हें सौंप आएं.

Tags


Comments

Leave A comment