पीएम मोदी को अपने पद का घमंड, मेरे 30 से ज्यादा पत्र का नहीं दिया जवाब- अन्ना हजारे

  • January 22, 2018
Share:

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है. अन्ना ने कहा है कि पीएम मोदी को अपने पद का गुमान हो गया है इसी वजह से मेरे 30 से ज्यादा पत्रों का पीएम मोदी ने कोई जवाब नहीं दिया. दरअसल अन्ना एक बार फिर दिल्ली में आंदोलन शुरू करने जा रहे है. अन्ना ने कहा है कि उन्होंने आंदोलन शुरू करने के लिए 23 मार्च की तारीफ को चुना है क्योंकि इस तारीख को शहीद दिवस मनाया जाता है. आंदोलन से आंदोलन से पहले अन्ना ने कहा है कि अगर सरकार ने बातें नहीं मानीं तो आंदोलन में प्राण त्याग दूंगा. अन्ना ने ये बात भारतीय किसान यूनियन के किसान सम्मेलन में कही है.

अन्ना ने कहा है कि 23 मार्च से दिल्ली में आंदोलन शुरू हो जाएगा, ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोग इस आंदोलन में शामिल हों. अन्ना ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जेल भी जाना पड़े को जेल जाएंगे.

अन्ना हजारे ने कहा कि जनलोकपाल बिल, किसानों के मसले और चुनाव सुधार के लिए इस बार आंदोलन किया जाएगा. अन्ना ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैने पीएम मोदी को कई बार इन मसलों को लेकर चिट्ठी लिखी है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. अन्ना ने कुछ आंकड़े पेश करते हुए कहा कि पिछले 22 सालों में 12 लाख किसानों ने आत्महत्या की है. मैं जानना चाहता हूं कि इस दौरान कितने उद्योगपतियों ने जान दी है।

Tags


Comments

Leave A comment