बीजेपी नेता संबित पात्रा का राहुल पर तंज, कहा- गुजरात में जनेऊधारी हिंदू, तो यूपी में मौलाना

SAMBIT 11 (750 x 425)
  • December 6, 2017
Share:

गुजरात चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी ने एक बार फिर राम मंदिर का मामला उछाल दिया है. कोर्ट में हुई सुनवाई में सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल ने इस मामले को 2019 आम चुनाव तक टालने की बात कही है. कपिल सिब्बल की इसी बात को लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी से सवाल पूछे है. इस बीच पीएम मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी के बाद अब बीजेपी नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसा है.

संबित पात्रा ने बुधवार को राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि बदलते हुए मौसम का परवाना हूं मैं, गुजरात में जनेऊधारी हिंदू हूं तो यूपी-बिहार में मौलाना हूं मैं.

संबित ने राम मंदिर मामले पर सिब्बल पर भी निशाना साधा. संबित ने कहा कि आज हाजी महबूब के बयान के बाद बड़ा ख़ुलासा हुआ है कि कपिल सिब्बल से सुनवाई से पहले बाबरी मस्जिद मामले में इनकी मुलाक़ात हुई थी.

जनेऊ को लेकर जंग जारी

आप को बता दें कि गुजरात में लगातार प्रचार कर रहे राहुल गांधी इस बार सॉफ्ट हिंदूत्व की राह पर है. इसको लेकर राहुल गांधी अपने हर दौरे पर मंदिर जा रहे है. हाल ही में राहुल प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर गए थे जहां एक नया विवाद खड़ा हो गया था.सोमनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान राहुल ने गैर-हिंदू रजिस्टर में साइन किए थे. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने राहुल पर हमला बोला था. इसके बाद कांग्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि राहुल राहुल ना सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं.

Tags


Comments

Leave A comment