बीजेपी को बदलनी होगी मुस्लिम विरोधी छवि, रामविलास पासवान की हिदायत

  • March 19, 2018
Share:

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानि एनडीए गठबंधन की दरकती दीवारों में एक और दरार दिखने के संकेत मिलने लगे हैं। जी हां, एनडीए के साथी पार्टियों के बगावती तेवरों के बीच लोकजनशक्ति पार्टी प्रमुख और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी बीजेपी को अपनी छवि सुधारने की सलाह दे डाली है। पासवान ने माना है कि मोदी सरकार को अल्पसंख्यक विरोधी छवि सुधारने की जरुरत है। पासवान ने ये बातें पटना में मीडिया को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है कि यह अल्पसंख्यक विरोधी खासकर मुस्लिम विरोधी सरकार है। सरकार को अपनी नीतियों में बदलाव करने की जरूरत नहीं है लेकिन खुद के बारे में इस धारणा को बदलने की जरूरत है। रामविलास पासवान ने कहा कि सरकार को अधिक विनम्र होकर काम करने की जरूरत है।
दरअसल मीडिय ने केंद्रीय मंत्री से पूछा था कि गिरिराज सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि वह ईद नहीं मनाते हैं, इस पर आपका क्या कहना है। तो पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मानना है कि संविधान ही मेरा धर्म है और यह सेक्युलरिजम के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे में अगर कोई इसके अलावा भी कुछ बोलता है तो गलत संदेश जाता है। इसलिए अल्पसंख्यकों के प्रति परसेप्शन को बदला जाना जरूरी है। बीजेपी के नेताओं को इस विषय पर विचार करना ही होगा।

Tags


Comments

Leave A comment