कांग्रेस के विधायकों ने छोड़ा बेंगलुरू, हैदराबाद और कोच्चि जाने के कयास

  • May 18, 2018
Share:

जिस तरह उत्तर भारत में अचानक तेज आंधी और तूफान आया है, दक्षिण भारत में भी राजनीतिक तूफान ने अपनी रफ्तार बदली है. कर्नाटक में बीजेपी ने भले ही सरकार बना ली हो, लेकिन बहुमत साबित करने को लेकर अभी भी कोशिशें जारी हैं. गुरुवार को भी पूरे दिन राज्य में राजनीतिक उथलपुथल मची रही.

बेंगलुरु के ईगलटन रिजॉर्ट में रुके हुए कांग्रेस के विधायक बाहर निकल गए हैं. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस विधायक हैदराबाद के लिए निकले हैं. लेकिन अभी भी दो कांग्रेस विधायक राजशेखर पाटिल, प्रताप गौड़ पाटिल पार्टी के संपर्क में नहीं हैं. हालांकि, कांग्रेस नेताओं ने दावा किया है कि मैसूर क्षेत्र के कुछ बीजेपी विधायक उनके संपर्क में हैं.

एक तरफ कांग्रेस विधायकों ने रिजॉर्ट छोड़ा तो वहीं जेडीएस विधायकों ने अपना होटल भी छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि कुछ विधायक कोच्चि जा सकते हैं तो कुछ विधायक हैदराबाद भी जा सकते हैं.

कर्नाटक में मौजूद सीनियर कांग्रेस नेताओं गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत ने जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी के साथ ईगलटन रिजॉर्ट में लंबी मीटिंग की.  बैठक में पूर्व सीएम और कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया भी मौजूद रहे. बैठक के बाद कुमारस्वामी ने कहा है कि जेडीएस का कोई भी विधायक आज कहीं नहीं जाएगा. कांग्रेस को उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट बहुमत साबित करने के समय को घटाएगा, इसलिए वह रिजॉर्ट छोड़ रहे हैं. अब वह सीधे वोट डालने के लिए ही आएंगे.

Tags


Comments

Leave A comment