पीएम पर कांग्रेस का पटलवार, कहा- इन्हें उठते-बैठते, सोते-जागते सिर्फ राहुल नजर आते हैं

randeepsurjewala-ll (750 x 425)
  • December 4, 2017
Share:

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने आज कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया. राहुल के नामांकन को लेकर जहां कांग्रेस में जश्न का माहौल है वहीं पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. पीएम मोदी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि औरंगजेब राज आपको मुबारक हो, बादशाह को पता है औलाद को ही राज मिलेगा.

पीएम मोदी की इस बात पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पटलवार किया है. सुरजेवाला ने कहा है कि पीएम मोदी को राहुल फोबिया हो गया है, पीएम को आजकल उठते बैठते, सोते – जागते सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी नजर आते है. सुरजेवाला ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम तब चुप क्यों थे जब उनकी पार्टी के सीनियर लीडर ने सवाल खड़े किए थे.

सुरजेवाला ने कहा कि इस सरकार के राज में चारों ओर नफरत झूठ, डर, जुमलाबाजी की राजनीति चरम पर है वहीं एक ओर सादगी, भाईचारा,ईमानदार राजनीति में करने वाला नेता भी हमारे पास है जो विकट परिस्थितियों के बाद भी न संयम खोता और न ही सभ्य भाषा. सुरजेवाला ने कहा कि यहीं बीजेपी और कांग्रेस में फर्क है.

सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी अपनी ही पार्टी के सीनियर लीडर यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और अरूण शौरी के सवालों के जवाब क्यों नहीं देंगे.

 

Tags


Comments

Leave A comment