‘पंडित’ राहुल गांधी 2019 में बनेंगे पीएम, दिल्ली कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे बधाई पोस्टर

poster (750 x 425)
  • December 5, 2017
Share:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का कांग्रेस का अध्यक्ष बनना तय है. जल्द ही राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी की कमान अपने हाथ में ले लेंगे. राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद के लिए सोमवार को नामांकन भी कर दिया है. इस बीच दिल्ली कांग्रेस दफ्तर के बाहर राहुल गांधी को बधाई देने के लिए पोस्टर लगाए गए है. इन पोस्टरों में लिखा गया है कि 2019 में राहुल देश के पीएम बनेंगे.

दिल्ली में कांग्रेस के दफ्तर के बार जो पोस्टर लगाए गए है उनमें लिखा है, ‘2017 में कांग्रेस अध्यक्ष और 2019 में भारत के प्रधानमंत्री‘. सबसे दिलचस्प बात ये है कि इन पोस्टरों में राहुल गांधी के नाम के आगे पंडित लिखा गया है. यानि पोस्टरों में राहुल गांधी को पंडित राहुल गांधी लिखा गया है. पोस्टरों में देखा जा सकता है कि ये पोस्टर हरियाणा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चस्पा करवाए हैं.

आप को बता दें कि गुजरात में लगातार प्रचार कर रहे राहुल गांधी इस बार सॉफ्ट हिंदूत्व की राह पर है. इसको लेकर राहुल गांधी अपने हर दौरे पर मंदिर जा रहे है. हाल ही में राहुल प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर गए थे जहां एक नया विवाद खड़ा हो गया था.सोमनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान राहुल ने गैर-हिंदू रजिस्टर में साइन किए थे. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने राहुल पर हमला बोला था. इसके बाद कांग्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि राहुल राहुल ना सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं.

 

Tags


Comments

Leave A comment