सीलिंग के विरोध मे दिल्ली बंद आज, केजरीवाल की सर्वदलीय बैठक से दूरी बनाएगी बीजेपी

  • March 13, 2018
Share:

दिल्ली में एक ओर व्यापारियों को सीलिंग के सितम से निजात मिलती नहीं दिख रही है हां, दूसरी ओर इस मसले पर सियासत जमकर हो रही है। इस बीज आज राजधानी के कारोबारियों ने बंद बुलाया है । वहीं, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मसले पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

बता दें कि आज पूरा दिन दिल्ली की सरोजिनी नगर, करोल बाग और साउथ एक्सटेंशन जैसी सभी बड़ी मार्केट बंद रहेंगी। इस बारे में रविवार को अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (CAIT) ने मीटिंग बुलाई थी, जिसमें दिल्ली के 250 से ज्यादा व्यापारी संगठन शामिल हुए थे। इस बैठक में एक दिन बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया था। व्यापारी मांग कर रहे हैं कि केंद्र सरकार सदन में बिल लाकर सीलिंग की कार्रवाई पर रोक लगाए।

दूसरी ओर, इस समस्या के समाधान पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है. हालांकि, बीजेपी ने इस बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है। दिल्ली बीजेपी के महासचिव रवीन्द्र गुप्ता ने कहा है कि 30 जनवरी को मुख्यमंत्री के आवास की घटना के बाद पार्टी बैठक में शामिल नहीं होगी क्योंकि तब बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ ‘दुर्व्यवहार’ किया गया था। जिससे यह साबित होता है कि आम आदमी पार्टी का राजनीतिक संवाद में कोई भरोसा नहीं है।

Tags


Comments

Leave A comment