दिल्ली: स्कूल परिसर में 5 साल की बच्ची के साथ रेप, स्कूल का चपरासी गिरफ्तार

rape 1 (750 x 425)
  • September 10, 2017
Share:

गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में 7 साल के बच्चे के मर्डर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी तरह की दरिंदगी राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में की गई. यहां स्कूल परिसर में ही स्कूल के चपरासी ने 5 साल की छोटी बच्ची के साथ रेप किया है. शाहदरा पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए स्कूल के चपरासी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि बच्ची ने आरोपी का हुलिया और पहनावा बताया था जिसके बाद उसे धर दबोचा गया. पुलिस ने आरोपी विकास की तस्वीर बच्ची को दिखाई तो बच्ची ने उसे पहचान लिया. आरोपी ने कहा है कि वह तो बच्ची को नहीं जानता.

जिस वक्त पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया उस वक्त आरोपी शराब के नशे में था. पूछने पर उसने कहा कि वह रोज शराब पीता है. पुलिस ने पूछताछ के बाद कहा है कि आरोपी विकास बच्ची को सुबह करीब 12 बजे एक खाली क्लासरूम में ले गया और उसके साथ रेप किया. आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया था. घर पहुंचने पर जब बच्ची ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की को उसकी मां उसे अस्पताल लेकर गई जिसके बाद मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि हुई.

Tags


Comments

Leave A comment