दिल्ली में बीजेपी-आप के बीच गर्माया सीलिंग का मुद्दा, सीलिंग पर अस्थायी प्रतिबंध के लिए SC जाएगी AAP सरकार

  • January 30, 2018
Share:

राजधानी दिल्ली में हो रही सीलिंग को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने आ गए है. मंगलवार को इस मुद्दे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर बैठक हुई. इस बैठक में दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई अन्य शामिल हुए.

बैठक के बाद केजरीवाल मीडिया के सामने आकर कहा कि अगर दिल्ली के एलडी चाहें तो सीलिंग 24 घंटे में रुक सकती है. केजदीवाल ने कहा कि कि हम मांग करते हैं कि कन्वर्जन चार्ज को ज़ीरो किया जाए. केजरीवाल ने कहा कि हम इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जा रहे है, हमने इसी मुद्दे पर 25 जनवरी को एलजी को एक खत लिखा था, जिसमें हमने इस मुद्दे पर जो चार बातें सुझाई थी, वो सभी एलजी के अधिकार क्षेत्र में ही आती हैं.

इस पूरे मामले पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी केजरीवाल पर हमलावर हो गए है. मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने घर बुलाकर अपमान किया है. मनोज तिवारी ने कहा है कि हम बातचीत के लिए गए थे, लेकिन केजरीवाल ने मीटिंग में ड्रामा किया. मनोज तिवारी ने कहा कि लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली घटना दिल्ली के सीएम दफ्तर में हुई है. जिसे दिल्ली की जनता देख रही है.

Tags


Comments

Leave A comment