आज नोटबंदी की सालगिरह पर बीजेपी मना रही है ‘एंटी ब्लैक डे’, बीजेपी ने जारी किया वीडियो

modi-jaitley-reuters (750 x 425)
  • November 8, 2017
Share:

आज 8 नवंबर है आज नोटबंदी को एक साल पूरा हो गया है. पिछले साल 8 नवंबर 2016 को पीएम मोदी ने देश में 500 और 1000 रूपये के नोट बंद करने का ऐलान किया था. ऐसे में आज बीजेपी नोटबंदी की सालगिरह को अपनी कामयाबी के रूप में मना रही है. वहीं विपक्ष आज ब्लैक डे मना रहा है.  नोटबंदी की सालगिरह से पहले बीजेपी ने एक वीडियो भी जारी किया है.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक भ्रष्ट नेता नोटबंदी के फैसले के बाद पीएम मोदी को कैसे कोस रहा है. बीजेपी की तरफ से जारी किए गए इस वीडियो में भ्रष्ट नेता पीएम मोदी को सलाह देता है कि वह दोबारा रेलवे स्टेशन पर जाकर चाय बेचे. भ्रष्ट नेता ये भी कह रहा है कि एक बार हम दोबारा सत्ता में आ जाए, फिर ये देशभक्ति बहुत महंगी पड़ेगी.

विपक्ष का ब्लैक डे

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काला दिवस मनाते हुए रात 12 बजे रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के दफ्तर के सामने प्रदर्शन किय़ा. नोटबंदी के विरोध में उतरे इन कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया. नोटबंदी का एक साल पूरा होने से पहले ही बीजेपी और कांग्रेस में जोरदार जुबानी जंग चल रही है. वहीं भारतीय जनता पार्टी नोटबंदी की पहली सालगिरह को ‘एंटी ब्लैक डे’ के रूप में मना रही है.

Tags


Comments

Leave A comment