अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- भारत के साथ काम करना अच्छा अनुभव

  • January 11, 2018
Share:

स्विट्जरलैंड में 22 जनवरी से शुरू होने वाले विश्व आर्थिक सम्मेलन में पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. ट्रंप ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि भारत के साथ काम करने में अमेरिका को अच्छा लगता है. ट्रंप ने अमेरिका के मॉस्को के साथ चल रहे रिश्तों पर जवाब देते हुए ये बात कही है. ट्रंप ने कहा है कि भारत के साथ बहुत अच्छा अनुभव रहा है और हम आगे भी इसी तरह से काम करना चाहते हैं.

ट्रंप ने कहा कि हम बाकी देशों के साथ भी काम कर रहे है. नॉर्थ कोरिया को लेकर ट्रंप ने कहा कि नॉर्थ कोरिया मसले पर हम  चीन को साथ लेकर चल रहे हैं.

दावोस सम्मेलन में मिल सकते हैं मोदी-ट्रंप

पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शिरकत करेंगे. माना जा रहा है कि दावोस सम्मेलन में पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की मुलाकात होगी. इस बारे में व्हाइट हाउस ने कहा है कि राष्ट्रपति ट्रंप दावोस सम्मेलन में शिरकत करेंगे.

व्हाइट हाउस ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस सम्मेलन में दुनिया के नेताओं के सामने अमेरिका फर्स्ट के अपने एजेंडा को रखेंगे. आप को बता दें कि अमेरिका की तरफ से 18 साल बाद राष्ट्रपति इस सम्मेलन में शिरकत करेंगे. इस दौरान कई देशों के बीच व्यवसाय, उद्योग और कामगारों को मजबूती देने के की नीतियों पर चर्चा होगी. मोदी 22 जनवरी को दो दिवसीय यात्रा पर दावोस पहुंचेंगे.

Tags


Comments

Leave A comment