परवेश मुशर्रफ का बड़ा बयान, कहा- हाफिज सईद के साथ मिलकर लड़ना चाहता हूं चुनाव

hafiz-saeed (750 x 425)
  • December 4, 2017
Share:

पाकिस्तान की राजनीति का क्या स्तर है इसका अंदाजा इस बात से चल जाता है कि वहां आतंकी भी खुलेआम चुनाव लड़ने का ऐलान करते है. हाल ही में 10 महीने की नजरबंदी से बाहर आए अंतराष्ट्रीय आतंकी हाफिज सईद ने ऐलान किया है कि वह अगले साल चुनाव लड़ेगा.

इतना ही नहीं पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इच्छा जताई है कि वह हाफिज सईद के साथ हाथ मिलाकर चुनाव लड़ना चाहता हैं. मुशर्रफ ने पाकिस्तान के न्यूज चैनल ‘आज न्यूज’ को दिए इटरव्यू में कहा है कि हमें हाफिज सईद के साथ मिलकर चुनाव लड़ने में कोई दिक्कत नहीं है.

हाफिज लड़ेगा चुनाव

जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह अपनी पार्टी मिल्ली मुसलिम लीग की तरफ से चुनाव लड़ेगा. हालांकि उसने अभी यह खुलासा नहीं किया कि वह कहां से चुनाव लड़ेगा. आतंकी हाफिज सईद ने इसी साल अगस्त में मिल्ली मुस्लिम लीग नाम की पार्टी का गठन किया था. इस पार्टी की बागड़ोर फिलहाल जमात-उद-दावा के ही पुराने सदस्य सैफुल्ला खालिद के हाथ में है. चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए हाफिज ने कहा है कि वह कश्मीर का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठाएगा.

हाफिज के फैन बने मुशर्रफ

हाफिज सईद के नजरबंदी से बाहर आने के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ उसके कायम हो गए है. हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा है कि वह आंतकी संगठन लश्कर ए तैयबा और हाफिज सईद का समर्थन करता है.

Tags


Comments

Leave A comment