हार्दिक का बीजेपी पर नया आरोप, कहा- सूरत में रैली न करने के लिए दिया 5 करोड़ का ऑफर

hardik (750 x 425)
  • December 4, 2017
Share:

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है. कांग्रेस के साथ साथ हार्दिक पटेल ने भी पटेल समाज का वोट लेने के लिए रैलियां करनी शुरू कर दी है. हार्दिक ने रविवार को सूरत में एक रैली की. जिसमें बड़ी संख्या में पाटीदार समाज के लोग शामिल हुए. इस रैली को संबोधित करते हुए हार्दिक ने कहा कि बीजेपी चाहती थी कि मैं सूरत में इस रैली को कैंसिल कर दूं. इसके लिए बीजेपी ने मुझे 5 करोड़ का ऑफर दिया था.

हार्दिक ने रैली में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस रैली से पहले मुझे एक फोन आया था, जिसमें मुझसे पूछा गया कि सूरत में रैली को रद्द करने के लिए वो कितने पैसे लेंगे. आप को बता दें कि हार्दिक ने ट्वीट कर दावा किया है कि पाटीदार समाज उनके साथ है और इसका अंदाजा रविवार को हुई रैली से हो जाता है. हार्दिक ने दावा किया है कि इस रैली में पाटीदार समाज के लाखों लोग शामिल हुए. इस दौरान हार्दिक ने कहा कि मेरा ईमान पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है.

रैली को संबोधित करते हुए हार्दिक ने बीजेपी पर निशाना साधा. हार्दिक ने कहा कि विकास का मतलब सिर्फ रिवर फ्रंट और लेक बनाना नहीं होता. विकास का मतलब है कि पेट्रोल के दाम कम किए जाएं, बस और ट्रेन के टिकट के दाम कम किए जाएं.

Tags


Comments

Leave A comment