भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, पाकिस्तान के 8 रेेंजर्स ढेर, कई चौकियां तबाह

  • January 20, 2018
Share:

बुधवार रात से लगातार भारत पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर फायरिंग जारी है. पिछले 48 घंटे से पाकिस्तान लगातार भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है. पाकिस्तानी रेंजर्स भारतीय जवान और नागरिकों पर मोर्टार दाग रहे हैं. बॉर्डर पर बढ़े तनाव को देखते हुए अंतराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर हाईअलर्ट कर दिया गया है. साथ ही लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

पाकिस्तान रेंजर्स भारत की 35 से 40 चौकियों को निशाना बना रहे है. जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को भारी नुकसान पहुंचाया है. भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की कई पोस्ट को उड़ा दिया है. पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए जवानों ने पाकिस्तान के आठ सैनिकों को ढेर कर दिया है.

शुक्रवार रात पाकिस्तान ने अरनिया, सुचेतगढ़, आरएस पुरा, पर्गवाल, कानाचक और अखनूर के घरखाल इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया गया. इससे पहले गुरूवार को पाकिस्तान ने जम्मू के आरएसपुरा, अरनिया, रामगढ़ सेक्टर में गोलीबारी की है. पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में 3 नागरिकों की जान जा चुकी है. तीन दिन में तीन भारतीय जवान भी शहीद हो चुके हैं. इंटरनेशनल बॉर्डर पर 5 किलोमीटर के दायरे में सभी स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. साथ ही अधिकारियों ने बॉर्डर पर सतर्क रहने के निर्देश दिए है.

Tags


Comments

Leave A comment