सामने आई विराट के लिए फैन की दीवानगी, बीच मैदान में छू लिए पैर

  • May 13, 2018
Share:

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की रोमांचक अर्धशतकीय पारियों से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने दिल्ली डेयरडेविल्स पर पांच विकेट से जीत हासिल की. इसके साथ ही आरसीबी ने आईपीएल-11 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीदों को बरकरार रखा.

शनिवार रात कोहली ने अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर 40 गेंदों पर 70 रन बनाए, जिसमें सात चौके और तीन छक्के शामिल हैं. डिविलियर्स ने 37 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 118 रन जोड़े.

इस मैच में कोहली दिल्ली के अपने प्रशंसकों को पूरा आनंदित करने के मूड में आए थे. दर्शकों का भी उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा था. यहां तक कि बीच में उनका एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर उनका आशीर्वाद लेने भी पहुंच गया था. विराट ने आईपीएल में पदार्पण कर रहे जूनियर डाला का स्वागत दो चौकों और छक्के से किया और फिर ट्रेंट बोल्ट पर भी लंबा शॉट खेला. ये वही जूनियर डाला हैं, जिन्होंने फरवरी में सेंचुरियन में खेले गए टी-20 में विराट का विकेट लिया था.

दरअसल, विराट का फैन खुद को रोक नहीं पाया और बीच मैदान में जा पहुंचा. वह पहले तो विराट के पैरों के आगे मैदान पर गिरा और फिर पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. आखिरकार सुरक्षाकर्मियों ने इस प्रशंसक को मैदान से बाहर निकाला, लेकिन विराट के साथ सेल्फी लेने में वह कामयाब रहा.

Tags


Comments

Leave A comment