जेटली का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस ने मोदी को हराने के लिए किया आतंकवादियों का इस्तेमाल

arun jaitley (750 x 425)
  • November 5, 2017
Share:

गुजरात और हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज़ हो गई है. बीजेपी नेता और वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस वक्त कांग्रेस केंद्र की सत्ता में थी उस वक्त कांग्रेस पार्टी ने चुनावों में मोदी के खिलाफ सीबीआई और पूरी मशीनरी का इस्तेमाल किया था. जेटली ने कहा कि कांग्रेस ने मोदी को हराने के लिए आतंकवादियों के रूप में देश विरोधी तत्वों का इस्तेमाल किया था.

जेटली ने कहा कि जो कांग्रेस विकास का मजाक उड़ा रही है वही कांग्रेस जातिवाद का जहर फैला रही है. जेटली ने कहा कि राहुल गांधी जीएसटी के बारे में रोज नई नई बातें कह रहे है, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि राहुल को इस विषय पर कोई जानकारी नहीं है.

जेटली ने कहा कि गुजरात में हुए पिछले 3 चुनाव में कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तरह तरह के आरोप लगाए थे. इसी कांग्रेस ने 2007 और 2012 के चुनावों के दौरान पूरी मशीनरी का इस्तेमाल किया, सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया, आतंकवादियों के रूप में देश विरोधी तत्वों का इस्तेमाल किया. जेटली ने कहा कि विश्व में ऐसा पहली बार हो रहा है जब एक पार्टी विकास को बुरी चीज के तौर पर पेश कर अपने अभियान की शुरूआत कर रही है.

 

Tags


Comments

Leave A comment