जवानों की शहादत पर कांग्रेस-सपा ने मोदी सरकार पर होला हमला, कहा- कहां गया 56 इंच का सीना?

  • February 6, 2018
Share:

पाकिस्तान की नापाक हरकत और जवानों की शहादत पर विपक्ष ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि अब इस सरकार का 56 इंच का सीना कहां गया.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने जवानों की शहादत का मुद्दा राज्यसभा में उठाते हुए कहा है कि पिछले एक साल में जितने भारतीय सैनिक मरे हैं उतने कभी नहीं मरे. वहीं समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने भी सरकार पर सवाल उठाए है. नरेश अग्रवाल ने कहा है कि समझ नहीं पा रहा हूं कि ये सरकार इस तरह क्यों डरी हुई है. नरेश अग्रवाल ने कहा कि गृह मंत्री रोज कहते है पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा लेकिन उसके बाद भी हमारे सैनिक मर रहे हैं.

नरेश अग्रवाल ने कहा कि केंद्र में बीजेपी सरकार के आने के बाद हमारे हजार से ज्यादा सैनिक मर चुके हैं इतने सैनिक तो युद्ध में भी नहीं मरते. वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान को लेकर केंद्र सरकार की नीति कमजोर है. हमारे पीएम बिना बुलाए नवाज शरीफ से मिलने चले जाते है.

एलओसी पर फायरिंग

पाकिस्तानी रेंजर्स एलओसी पर रविवार से लगातार फायरिंग कर रहे है जिसका भारतीय जवान करारा जवाब दे रहे है. लगातार हो रही फायरिंग के बाद एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर तनाव बन गया है. फायरिंग को देखते हुए बॉर्डर पर 5 किलोमीटर की रेंज में 84 स्कूलों को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है. साथ ही प्रशासन ने लोगों को अपने घरों में ही रहने को कहा है.सेना ने लोगों के लिए राहत शिविर बनाए है. अगर स्थिति ज्यादा बिगड़ती है तो लोगों को तुरंत हटाने का काम किया जाएगा.

भारत के 4 जवान शहीद

पाकिस्तान की तरफ से हुई ना’पाक’ फायरिंग में 4 भारतीय जवान शहीद हो गए है. जबकि एक जवान घायल है. शहीदों में जम्मू कश्मीर लाइन इनफैंट्री के एक अधिकारी और तीन जवान हैं. पाकिस्तान ने पुंछ के दिवार और बालाकोट और राजौरी के बिंबर गली में फायरिंग की है.

Tags


Comments

Leave A comment