आतंकी नावेद जट्ट को अस्पताल ले जाने की जानकारी हुई थी लीक, आतंकियों ने प्लानिंग के तहत किया हमला

  • February 6, 2018
Share:

श्रीनगर के श्रीमहाराजा हरिसिंह अस्पताल में मंगलवार को आतंकियों ने हमला किया है. आतंकियों ने अस्पताल के अंदर घुसकर हमला किया है. अस्पताल के अंदर हुए इस आतंकी हमले में एक पुलिसवाला शहीद हो गया है, जबकि आतंकी अपने एक साथी को छुड़ा कर ले गए है.

नावेद को लेकर जानकारी हुई लीक

खुफिया एजेंसियों को जांच पड़ताल में पता चला है कि आतंकियों को नावेद के अस्पताल पहुंचने की जानकारी पहले ही किसी ने लीक कर दी थी. इसके बाद ही आतंकियों ने पूरी प्लानिंग के तहत अस्पताल पर हमला कर नावेद को छुड़ाया है. अब सुरक्षा एजेंसियां जानने में जुट गईं है कि जानकारी किसने लीक की है.

7 जवानों की हत्या का आरोपी है नावेद

फरार हुए आतंकी नावेद जट्ट  पाकिस्तान का रहने वाला है. कुछ समय पहले इस आतंकी को कुलगाम हमले के दौरान पकड़ा गया था. उस पर उधमपुर में बीएसएफ के काफिले पर हमला करने का आरोप है. इस हमले में 7 जवान शहीद हो गए थे. नावेद पर पुलिस पार्टी पर भी हमला करने का आरोप है.

सर्च ऑपरेशन शुरू

फिलहाल सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी 6 आतंकियों को अस्पताल में लेकर आए थे, जहां सभी आतंकियों को मेडिकल चेकअप होना था. इसी दौरान हुए हमले में अबु हंजुला नाम का आतंकी भागने में कामयाब हुआ है.

Tags


Comments

Leave A comment