जस्टिस लोया केस की हो SIT जांच, अब तक FIR दर्ज क्यों नहीं हुई- कांग्रेस

  • January 31, 2018
Share:

कांग्रेस ने आज एक बार फिर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए जस्टिस लोया की संदिग्ध मौत मामले की एसआईटी से जांच कराने की मांग की है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा है कि आखिर अब तब जस्टिस लोया की मौत मामले में एफआईआर दर्ज क्यों नहीं हुई है?

कपिल सिब्बल ने प्रेस कांफ्रेंस में सवाल उठाते हुए कहा कि जस्टिस लोया की बहन के बयान पर कोर्ट ने स्वतः संज्ञान क्यों नहीं लिया? कपिल सिब्बल ने कहा कि नागपुर के रवि भवन गेस्ट हाउस के रजिस्टर में सिर्फ श्रीकांत कुलकर्णी का नाम दर्ज था, लेकिन इस रजिस्टर में जज बृजमोहन लोया और श्रीराम मधुसूदन मोडक का कोई नाम नहीं लिखा था. कपिल सिब्बल ने कहा कि जब रजिस्टर में लोया और मोडक का नाम नहीं लिखा है तो फिर दोनों कहां रूके? कपिल सिब्बल ने कहा कि रवि गेस्ट हाउस का यह रजिस्टर साल 2014 का है, लेकिन इसमें एंट्री साल 2017 में की गई.

जस्टिस लोया का परिवार आया था सामने

जस्टिस लोया की संदिग्ध मौत मामले पर उनका परिवार सामने आया था. जस्टिस लोया के बेटे ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि उन्हें पिता की मौत पर किसी पर कोई शक नहीं है और उनके पिता की मौत संदिग्ध नहीं है. जस्टिस लोया के बेटे अनुज ने कहा कि इस मामले में परिवार को परेशान ना किया जाए. अनुज ने कहा कि पिता की मौत हुई थी तो भावनात्मक कारणों के चलते हमें इस पर संदेह था, लेकिन अब पिता की मौत के लिए हमें किसी पर कोई शक नहीं है. ऐसे में मामले की जांच की भी जरुरत नहीं है. अनुज ने कहा कि जिस वक्त पिता की मौत हुई थी मैं सिर्फ 17  साल का था, उस वक्त मुझे ज्यादा नहीं पता था, हम इससे बाहर निकलना चाहते हैं.

 

Tags


Comments

Leave A comment