हिंदू आतंकवाद वाले बयान पर कमल हासन ने दी सफाई, कहा- मैं खुद हिंदू परिवार से, हिंदू आतंकी शब्द नहीं बोला

kamal-haasan (750 x 425)
  • November 7, 2017
Share:

सुपरस्टार कमल हासन ने आज अपने हिंदू आतंकवाद वाले बयान पर सफाई दी. कमल हासन ने कहा कि मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. हासन ने कहा कि मैं भी एक हिंदू परिवार से ही आता हूं, लेकिन अब मैंने दूसरा रास्ता अपना लिया है. कमल हासन ने कहा है मैंने कभी भी आतंकवाद शब्द का प्रयोग नहीं किया था, मैंने एक्सट्रीम शब्द प्रयोग किया था. कमल हासन ने कहा कि वह आने वाले वक्त मैं पूरे तमिलनाडु का दौरा करेंगे.

कमल हासन ने कहा कि कई लोग सोच रहे है कि मैं अपनी पार्टी का ऐलान करुंगा, लेकिन अभी मुझे बहुत काम करना है. आप को बता दें कि कमल हासन का आज जन्मदिन है और जन्मदिन के मौके पर उन्होंने  एक ऐप लॉन्च की. हासन ने कहा है कि इस ऐप के वह लोगों से जुड़ने की कोशिश करेंगे.

क्या कहा था कमल हासन ने?

पिछले हफ्ते एक्टर कमल हासन ने दक्षिणपंथी विचारधारा को मानने वाले लोगों पर निशाना साधा था. कमल हासन ने कहा था कि पहले दक्षिणपंथी हिंदू हिंसा में शामिल नहीं हुआ करते थे, ये लोग विरोधी पार्टियों से बातचीत से समस्या का समाधान निकाला करते थे, लेकिन अब सब बदल गया है और बल का इस्तेमाल किया जा रहा है. कमल हासन ने कहा कि दक्षिणपंथियों को अगर ‘हिंदू आतंकवादी’ कहा जाता है तो वे ये कहने वाले को गलत नहीं बता सकते. क्योंकि आतंकी कैंप अब उनकी तरफ भी लगने लगे हैं. हासन ने कहा कि ऐसी गतिविधियों से संगठनों को कोई फायदा नहीं होने वाला है,

स्वामी का पलटवार

हमस हासन के इस विवादित बयान पर बीजेपी नेता सुब्रम्णयम स्वामी ने पटलवार किया है. स्वामी ने कहा है कि कमल हासन न ईमानदार और न ही निष्पक्ष व्यक्ति है. अगर होते एनआईए को जाकर बताते या शिकायत रजिस्टर करते, जो उन्होंने नहीं किया. स्वामी ने कहा कि कमल हासन एक चापलूस आदमी हैं. जयललिता के खिलाफ जब हम भ्रष्टाचार के केस चला रहे थे तब वो चूहे की तरह बिल में दुबक कर बैठ गए थे.

Tags


Comments

Leave A comment