ठंड की वजह से 6 दिन में हुई 44 लोगों की मौत के जिम्मेदार हैं अरविंद केजरीवाल, तुुरंत दें इस्तीफा- कपिल मिश्रा

  • January 9, 2018
Share:

दिल्ली में पड़ रही कड़ाके की ठंड की वजह से पिछले 6 दिन में 44 लोगों की मौत हो गई है. ये सभी लोग बेघर थे. दिल्ली में इसपर बीजेपी और दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी के बीच राजनीति शुरू हो गई है. वहीं बेघरों की मौत मामले पर DUSIB के CEO को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

DUSIB के CEO को कारण बताओ नोटिस जारी करने पर आम आदमी पार्टी से बाहर किए गए कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है. कपिल मिश्रा ने ट्विट करते हुए लिखा है कि DUSIB के चेयरमैन तो खुद अरविंद केजरीवाल है तो फिर 44 मौत होने पर नोटिस CEO को क्यों दिया गया है. नोटिस केजरीवाल को क्यों नहीं दिया गया. कपिल मिश्रा ने लिखा है कि केजरीवाल को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. कपिल मिश्रा ने मंगलवार को भी कहा है कि दिल्ली में 6 दिन में 44 लोगों की मौत हो जाती है, इसके लिए दिल्ली के सीएम केजरीवाल जिम्मेदार है.

मौत पर राजनीति शुरू

6 दिन में 44 बेघर लोगों की मौत पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि सड़क से आंदोलन की शुरुआत करने वाले महलों में सो गए हैं और सड़क पर लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं. मनोज तिवारी ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि दिल्ली के सीएम आवास से कुछ दूरी पर लोग ठंड में बाहर सड़क पर सो रहे हैं, ये सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा करता है.

वहीं बीजेपी के इस हमले पर आम आदमी पार्टी की तऱफ से संजय़ सिंह ने हमला बोला है. संजय सिंह ने कहा है कि हमारी सरकार ने बेघरों के लिए शेल्टर होम का इंतजाम किया है, अगर किसी की ठंड से जान गई है तो ये दुखद है. संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी अपने राज्यों की चिंता करे, जहां पर बच्ची भात-भात कहकर मर जाती है.

Tags


Comments

Leave A comment