करणी सेना की धमकी- फिल्म रिलीज हुई तो जला देंगे सिनेमाघर, 25 जनवरी को फिल्म के विरोध में भारत बंद का ऐलान

  • January 20, 2018
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर 4 राज्यों में लगे बैन को सुप्रीम कोर्ट ने भले ही हटा दिया हो लेकिन फिल्म की मुश्किल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. खबर है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने करणी सेना समेत विभिन्न राजपूत संगठनों को फिल्म दिखाने का निमंत्रण भेजा है. इस निमंत्रण पर करणी सेना भड़क गई है.

इसके जवाब में करणी सेना ने कहा है कि हम भंसाली की फिल्म नहीं देखेंगे, बल्क‍ि फिल्म की होली जलाएंगे. करणी सेना ने साथ ही 25 जनवरी को फिल्म के विरोध में भारत बंद का ऐलान भी कर दिया है. कऱणी सेना ने कहा है कि 25 जनवरी को जनता कफ्यू लगाएगी.

भासंली ने करणी सेना को दिया फिल्म देखने का निमंत्रण

करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि ‘पद्मावत’ फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली की ओर से राजपूत करणी सेना और अन्य राजपूत संगठनों को निमंत्रण पत्र मिला है, जिसमें उन्होंने फिल्म देखने का न्यौता दिया है. कलवी ने कहा कि ये सिर्फ एक नाटक है. संजय लीला भंसाली सिर्फ ये दिखाना चाहते हैं कि हमने करणी सेना को निमंत्रण दिया था.

गुजरात में डरे सिनेमाघर मालिक, नहीं दिखाएंगे फिल्म

खबर है कि सुप्रीम कोर्ट से हरी झड़ी मिलने के बाद भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी. दरअसल, गुजरात के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने राज्य में कहीं भी पद्मावत की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है. इससे साफ है कि गुजरात के किसी भी सिनेमा हॉल में फिल्म नहीं दिखाई जाएगी.

गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के राकेश पटेल ने कहा है कि हमने राज्य में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि हम डरे हुए है. मल्टीप्लेक्स नुकसान नहीं उठाना चाहता.

 

 

 

Tags


Comments

Leave A comment