कासगंज हिंसा: केशव मौर्य ने कहा- सियासी पार्टी के प्रवक्ता की तरह बयानबाजी कर रहे हैं डीएम, होगी सख्त कार्रवाई

  • January 30, 2018
Share:

यूपी के कासगंज में 26 जनवरी पर तिरंगा यात्रा के दौरान दो पक्षों में हुई हिंसा के बाद स्थिति धीरे दीऱे सामान्य होने लगी है. कासगंज में अब शांति लौट चुकी है हालाकि सुरक्षा के अभी भी कड़े इंतजाम है. इस बीच बरेली के जिलाधिकारी कैप्टन राघवेंद्र विक्रम सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिख एक नए विवाद को जन्म दे दिया है. डीएम के इस बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य़ ने कहा है कि डीएम पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

डीएम के पोस्ट को लेकर सीएम योगी ने एक्शन में आते हुए आर विक्रम सिंह को तलब किया है. वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि डीएम किसी सियासी पार्टी के प्रवक्ता की तरह बयानबाजी कर रहे है.

हालाकि विवाद को बढ़ता देख बरेली के जिलाधिकारी कैप्टन राघवेंद्र विक्रम सिंह माफी मांग ली है. डीएम ने फेसबुक पर लिखा है कि “अजब रिवाज बन गया है. मुस्लिम मुहल्लों में जबर्दस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ. क्यों भाई वे पाकिस्तानी हैं क्या? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था. फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए…”

आप को बता दें कि कैप्टन राघवेंद्र पूर्व सैन्य अफसर रहे हैं और इसी साल 30 अप्रैल को सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं. डीएम ने ये पोस्ट गणतंत्र दिवस के 2 दिन बाद कासगंज में फैले तनाव के बाद किया था. वहीं योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों को माहौल को शांत बनाए रखना चाहिए न कि उसे बिगाड़ने में अपना ध्यान लगाना चाहि्ए.

Tags


Comments

Leave A comment