कपिल मिश्रा ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- बेच दी टिकट, तोड़ी हैं उम्मीदें, गरीबों के भरोसे का उड़ाया है मजाक

  • January 4, 2018
Share:

दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी ने बुधवार को अपने चेहरों का ऐलान कर दिया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर आम आदमी पार्टी की पीएसी की अहम बैठक हुई. पीएसी की मीटिंग में संजय सिंह, सुशील गुप्ता और नवीन गुप्ता के नामों पर सहमति बनीं. ये सभी लोग अब आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा जाएंगे.

आम आदमी पार्टी ने जिन लोगों को टिकट दिया है उस पर विरोधियों ने निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी से बाहर किए गए कपिल मिश्रा ने एक बार फिर केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कपिल मिश्रा ने कहा है कि क्या पार्टी को 2 ऐसे लोग नहीं मिले जो राज्यसभा जाने के लायक हो. कपिल मिश्रा ने कहा कि जो काम बहुजन समाज पार्टी करती थी वहीं काम अब आम आदमी पार्टी करती है. कपिल मिश्रा ने कहा कि मायावती भी टिकट बेचती हैं और अब केजरीवाल भी टिकट बेच रहे है. कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा हैं, गरीबों के भरोसे का मजाक उड़ाया है.

माकन ने किया खुलासा

सुशील गुप्ता और नवीन गुप्ता का नाम काफी हैरान करने वाला है. इसपर कांग्रेस नेता अजय माकन ने सुशील गुप्ता को लेकर एक ट्वीट किया है. माकन ने लिखा है कि 28 नवंबर, 2017 को सुशील गुप्ता मेरे पास अपना इस्तीफा लेकर आया था. इस पर मैने सुशील गुप्ता से पूछा कि क्यों इस्तीफा दे रहे हो, तो मुझे कहा गया कि मुझे राज्यसभा भेजा जा रहा है. इस पर माकन हंसने लगे और कहा कि ये नामुमकिन है. इस पर गुप्ता ने कहा कि सर, आप नहीं जानते हैं.

अजय माकन ने अपने ट्वीट के साथ सुशील गुप्ता का इस्तीफा भी ट्वीट किया. अजय माकन ने कहा कि 40 दिन में सब कुछ हो गया. वैसे भी सुशील गुप्ता चैरिटी के लिए जाने जाते हैं.

आप को बता दें कि इन्हीं सुशील गुप्ता ने कांग्रेस के टिकट पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा था. साथ ही इन्हीं सुशील गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया था.

Tags


Comments

Leave A comment