आप को नया कलेवर देने में जुटे कुमार विश्वास, योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की वापसी के संकेत

kumar viswas (750 x 425)
  • December 4, 2017
Share:

दो हिस्सों में बंटी नजर आ रही आम आदमी पार्टी की कलह सबको पता है. लेकिन अब पार्टी के वरिष्ठ नेता इस कलह को खत्म कर पार्टी को एक नया रूप देने की कोशिश में जुट गए है. पार्टी के 5 साल पूरा होने पर रामलीला मैदान में कुमार विश्वास ने कहा कि पूराने साथियों को लाना होगा, उन्हें मनाना होगा. इसी कड़ी में कुमार विश्वास ने रविवार को पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी किया.

कुमार विश्वास अब पार्टी को नया कलेवर देने में जुट गए हैं, इस के तहत वह पुराने साथियों को वापस लाना चाहते हैं. कुमार विश्वास ने कहा है कि आम आदमी पार्टी अपने पुराने साथियों के संपर्क में है. विश्वास ने कहा है कि प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव सहित उन लोगों से बात हो रही है जिन्होंने संगठन को खड़ा किया लेकिन बाद में साथ छोड़ दिया. कुमार विश्वास ने कहा है कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि पार्टी के एक बार फिर मजबूती दी जा सके.

हालांकि कुमार विश्वास की इस बात पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के एक नजदीकी नेता ने खंडन किया. वहीं केजरीवाल ने भी इसपर कुछ नहीं कहा है. आप को बता दें कि कुमार विश्वास ने रविवार को पार्टी दफ्तर में संवाद कार्यक्रम किया. जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं की बात सुनी.

Tags


Comments

Leave A comment