काडीगुंड मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए 3 आतंकी, लश्कर का नया कमांडर फुरकान भी ढेर

army (750 x 425)
  • December 5, 2017
Share:

जम्मू कश्मीर के काडीगुंड में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना को कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में लश्कर के नए कमांडर फुरकान समेत 3 आतंकियों को मार गिराया है. इस मुठभेड़ में सेना के 3 जवान भी घायल हुए है. इस हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है. फुरकान ने हाल ही में अबू इस्माइल की जगह ली थी. इस ऑपरेशन में एक आतंकी को जिंदा भी पकड़ा गया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के चीफ SC वैद्य ने ट्वीट कर कर कहा है कि, हमने तीसरे आतंकी की भी बॉडी को रिकवर कर लिया है, एक आतंकी को जिंदा पकड़ा गया है.

आतंकियों ने जम्मू- कश्मीर के कुलगाम में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेना के काफिले पर हमला किया था. जिसमें 3 सेना के जवान जख्मी हो गए थे. इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की थी. जिसके बाद सेना ने इलाके को घेरकर जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकियों को मार गिराया है.

वहीं आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के त्राल के नूरपुरा में एक बैंक पर धावा बोलकर उसे लूट लिया है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Tags


Comments

Leave A comment