भारतीय जवानों ने PAK को दिया करारा जवाब, जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 3 रेंजर्स समेत 8 की मौत

  • January 18, 2018
Share:

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी रेंजर्स ने बिना उकसावे के बुधवार रात को जम्मू कश्मीर के आरएसपूरा और अरनिया इलाके में फायरिंग की. नियंत्रण रेखा पर हुई फायरिंग में बीएसएफ का एक भारतीय जवान शहीद हो गया है और एक बच्ची की जान गई है. इसके बाद भारतीय जवानों की तरफ से की गई कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है. BSF की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 3 रेंजर्स समेत कुल 8 लोग मारे गए हैं.

पाकिस्तान बुधवार रात से ही भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा है, जिसके बाद सेना ने पाकिस्तान की 4 चौकियों को उड़ा दिया है. अभी भी रामगढ़ इलाके में फायरिंग जारी है. बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने कहा कि नियंत्रण रेखा पर हालात फिलहाल तनावपूर्ण हैं. पाकिस्तान  को जवान करारा जवाब दे रहे है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात पाकिस्तानी रेंजर्स ने अरनि‍या सेक्टर में गोलीबारी की. इस गोलीबार में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया. जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है.

आप को बता दें कि 15 जनवरी को भारतीय जवानों ने नियंत्रण रेखा पर जबरदस्त कार्रवाई करते हुए उरी सेक्टर में घुसपैठ कर रहे 5 आतंकियों को मार गिराया. साथ ही कोटली में 7 पाकिस्तानी रेंजर्स को मार गिराया था.

 

Tags


Comments

Leave A comment