लोकसभा: खड़गे ने कहा- जातीय हिंसा के पीछे आरएसएस, सरकार ने दिया जवाब- कांग्रेस ने हमेशा फूट डालो और राज करो की नीति अपनाई

  • January 3, 2018
Share:

महाराष्ट्र में भीमा-कोरेगांव हिंसा को लेकर आज लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस की तरफ से मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस मुद्दे को सदन में उठाया. कांग्रेस की तरफ से इस मुद्दे को उठाते हुए कहा गया कि महाराष्ट्र में जो जातीय हिंसा हुई है उसके पीछे आरएसएस का हाथ है. खड़गे ने कहा कि जिन जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है वहां वहां दंगे हो रहे हैं, खड़गे ने कहा कि समाज को बांटने के लिए कट्टर हिंदुत्ववादी आरएसएस का हाथ है.

खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी इस तरह के मामलों पर हमेशा चुप्पी साध लेते है. खड़गे ने कहा कि भीमा कोरेगांव हिंसा की जांच सुप्रीम कोर्ट जज से करवाई जाना चाहिए, महाराष्ट्र जल रहा है और पीएम मौनी बाबा बनकर बैठे हैं.

कांग्रेस के इस हमले का जवाब देने के लिए बीजेपी की तरफ से अनंत कुमार ने सदन में मोर्चा संभाला. अनंत कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी फूट डालो और शासन करो के नियम पर काम कर रही है. अनंत कुमार ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस चाहते ही नहीं कि समस्या का समाधान हो. अनंत कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आग को बुझाने की बजाए बढ़ाने का काम किया है और अब भी ऐसा ही कर रही है.

 

Tags


Comments

Leave A comment