अरबाज की सट्टेबाजी की लत से परेशान थी मलाइका, तभी लिया था 18 साल बाद तलाक

  • June 2, 2018
Share:

आईपीएल सट्टेबाजी में बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान का नाम सामने आने के बाद अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि उनकी पहली पत्नी मालइका अरोड़ा ने सट्टेबाजी की लत से परेशान होकर ही अरबाज खान का साथ छोड़ा था।

वहीं अरबाज खान का नाम सामने आते ही समन जारी होने के बाद शुक्रवार को वह ठाणे क्राइम ब्रांच ऑफिस में जवाब देने के लिए हाजिर हुए। इस दौरान सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए अरबाज ने बताया कि वह पिछले छह सालों से सट्टा खेल रहे हैं।

प्रदीप शर्मा की अगुवाई वाली 5 सदस्यों की टीम के सामने अरबाज ने बताया कि उनके सट्टेबाजी के बारे में घर के सभी सदस्यों को जानकारी थी। गौरतलब है कि पुलिस ने 15 मई को सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़ किया था। आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के आरोप में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड को 29 मई को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस को सोनू मलाड के घर से एक डायरी मिली थी। डायरी में अरबाज खान समेत कई कॉन्ट्रेक्टर,  बिल्डर और बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के भी नाम सामने आए हैं, जिनमें एक अरबाज खान भी हैं। बता दें कि फिल्म स्टार सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान न सिर्फ एक अभिनेता हैं, बल्कि फिल्म निर्देशक भी हैं। उनके निर्देशन में दबंग, दबंग-2 और डॉली की डोली जैसी फिल्में बनी हैं।

Tags


Comments

Leave A comment