लॉलीपॉप देकर कर्नाटक में जीत पाना चाह रहे हैं कुछ दल- पीएम मोदी

  • April 26, 2018
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नमो ऐप के माध्यम से कर्नाटक बीजेपी के सभी जन प्रतिनिधियों, विधानसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान पीएम मोदी ने सभी उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार के मुद्दों को बताया। बता दें कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे.

इस मौके पर पीएम ने कांग्रेस समेत अन्य दलों को जमकर लताड़ा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहले राजनीतिक दल विकास के मुद्दे पर राजनीति नहीं करते थे, बल्कि जाति-पंत-धर्म के आधार पर राजनीति करते थे। पीएम ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल एक जाति को चुनाव से पहले लॉलीपॉप पकड़ाते हैं और फिर चुनाव में उनका उपयोग करते हैं. चुनाव बदलता जाता है और इसी तरह हर नए ग्रुपों को लॉलीपॉप देते हैं. उन्होंने कहा कि भारत के राजनीतिक कल्चर को कांग्रेस के कल्चर से मुक्ति दिलानी होगी.

प्रधानमंत्री ने उम्मीदवारों से कहा कि हमें सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना है. आपको इस दौरान चौकन्ना रहना होगा, क्योंकि राजनीतिक पार्टियां बीजेपी के खिलाफ झूठ फैला रही है. हमें झूठ से भी लड़ना है और विकास-सच की लड़ाई भी लड़नी है. आज कांग्रेस की वजह से ही राजनीति की गलत छवि बनी है. प्रधानमंत्री ने इस दौरान 4 साल में केंद्र की ओर से कर्नाटक को दी गई मदद के बारे में बताया.

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान को धार देने करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी 1 मई से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. पीएम मोदी एक मई को उडुपी जाएंगे, जहां उनका श्री कृष्ण मठ जाने का कार्यक्रम है. इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे.

Tags


Comments

Leave A comment