मोदी ने राहुल के कैंडल मार्च को लेकर साधा निशाना, बोले-बीदर कांड पर क्यों साधी थी चुप्पी?

  • May 3, 2018
Share:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की जंग अब दिलचस्प मोड़ पर आ गई है. गुरुवार को कर्नाटक में रैलियों का महासंग्राम देखने को मिला। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक में प्रचार किया। यह पहला मौका होगा जब एक ही दिन मोदी-योगी-राहुल ने कर्नाटक में प्रचार किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक के गुलबर्गा में रैली को संबोधित किया.

प्रधानमंत्री ने स्थानीय भाषा में अपने भाषण की शुरुआत की. प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव आते-जाते हैं लेकिन ऐसा जनसैलाब कभी-कभी देखने को मिलता है. कर्नाटक के लोग अब कांग्रेस की सरकार को सहन नहीं कर पा रहे हैं. कर्नाटक के पांच साल तबाह हो गए, लेकिन अब बर्बाद नहीं होने देना है. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश के हर कोने से कांग्रेस पार्टी की छुट्टी हो रही है, जहां भी नज़र डालेंगे वहां से कांग्रेस का सफाया हो रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ हार-जीत का नहीं है, बल्कि युवाओं के भविष्य का चुनाव है. जब राज्य में हमारी सरकार आएगी तो केंद्र और राज्य सरकार कंधे से कंधा मिलाकर विकास के लिए काम करेगी. उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल का इस जगह से काफी गहरा रिश्ता रहा है. जब निज़ाम ने समझौते पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया था, तब सरदार पटेल ने उन्हें झुकने को मजबूर कर दिया था.

Tags


Comments

Leave A comment