मुख्तार अंसारी को अस्पताल से बांदा जेल किया गया शिफ्ट, परिवार ने लगाया जल्दबाजी में जेल शिफ्ट करने का आरोप

  • January 12, 2018
Share:

यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जिसके बाद मुख्तार अंसारी को एक बार फिर बांदा जेल भेज दिया गया है. अस्पताल में मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी के सभी टेस्ट सामान्य निकले हैं. जिसके बाद मुख्तार को जेल में शिफ्ट कर दिया गया है, हालाकि इतनी जल्दी जेल में शिफ्ट करने को लेकर मुख्तार का परिवार नाराज है.

मुख्तार और उनकी पत्नी का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा है कि दोनों को हार्ट अटैक नहीं आया था और ना ही उनको कोई दिल की गंभीर बीमारी है. हालाकि मुख्तार ने अब आंख और दांत में दर्द की शिकायत की है.

खतरे से बाहर

डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है. मंगलवार को जिस वक्त मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया उस वक्त उनकी पत्नी उनसे मुलाकात कर रही थी, मुख्तार के हार्टअटैक के बाद अचानक उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से दोनों को बांदा जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया था.

दरअसल बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी बांदा की जेल में बंद हैं. आज उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आई थी. इसी दौरान पहले मुख्तार को हार्ट अटैक आया और फिर उनकी पत्नी को दिल का दौरा पड़ गया. बताया जा रहा है कि जेल में मुख्तार और उनकी पत्नी ने जो चाय पी थी उसमें कुछ मिलाया गया था.

Tags


Comments

Leave A comment