बीजेपी में शामिल होते ही मुकुल रॉय को मिला गिफ्ट, सरकार ने दी ‘Y+’ श्रेणी की सुरक्षा

mukul roy (750 x 425)
  • November 5, 2017
Share:

ममता बनर्जी का साथ छोड़कर बीजेपी में आने का मुकुल रॉय को तोहफा मिला है. सरकार ने मुकुल रॉय को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है. खबर है कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को मुकुल रॉय की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है. बीजेपी नेता मुकुल रॉय अब जब भी पश्चिम बंगाल में रहेंगे उनके साथ तीन से चार कमांडो रहेंगे.

बताया जा रहा है कि मुकुल रॉय की जान को खतरा है इसलिए सरकार ने मुकुल रॉय को ये सुरक्षा प्रदान की है. एक न्यूज चैनल से बाद करते हुए मुकुल रॉय ने कहा है कि उनकी जान को हमेशा खतरा रहता है, इसलिए राज्य सरकार ने भी मुझे Z+ कैटेगरी की सुरक्षा दी थी. मुकुल ने कहा है कि अब केंद्र सरकार ने मुझे Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है,

बीजेपी में हुए शामिल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सबसे करीबी मुकुल रॉय ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. शुक्रवार को मुकुल रॉय बीजेपी में शामिल हो गए. मुकुल रॉय के टीएमसी छोड़कर बीजेपी में जाने से ममता बनर्जी की राजनीति को बड़ा झटका माना जा सकता है. टीएमसी में मुकुल रॉय की ममता बनर्जी के सबसे करीबी थे, मुकुल को पार्टी में नंबर दो का पद मिला हुआ था.

हाल ही में मुकुल रॉय ने टीएमसी को छोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद टीएमसी ने मुकुल रॉय को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था. तृणमूल कांग्रेस को छोड़ने और राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद मुकुल ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. इस्तीफा देने के बाद मुकुल रॉय ने कहा है कि वो भले ही एक बड़ी नेता हैं, लेकिन हम कॉमरेड है न कि उनके नौकर. मुकुल रॉय ने कहा कि टीएमसी वो पार्टी थी जो कांग्रेस के विरोध में बनी थी, लेकिन पार्टी अपनी विचारधारा से भटक गई है.

 

 

Tags


Comments

Leave A comment