टुमकुर में पीएम मोदी की रैली, कांग्रेस पर जमकर छोड़े तीर, कर्नाटक को बताया संतों-महापुरूषों की धरती

  • May 5, 2018
Share:

इस वक्त कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रहा है। अपने आखिरी दौर में आऩे के बाद चुनाव प्रचार अब थोड़ा आक्रामक होता दिख रहा है। शनिवार को पीएम मोदी की चार रैलियां हैं। आज ही मोदी बीएस येदियुरप्पा की सीट शिमोगा की शिकारपुरा भी रैली को संबोधित करेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी बुधवार से लगातार कर्नाटक में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. इससे पहले गुलबर्गा और बल्लारी के बाद पीएम मोदी ने बंगलुरु में चुनावी रैली को संबोधित किया. वहीं शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी हसन जिले के नीलामंगला, चिकमंगलुरु की शिमोगा, मंगलुरु और हावेरी जिले के गडग में चुनावी रैली करेंगे.

मोदी ने टुमकुर में पहली रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर तीर छोड़े। मोदी ने तंज कसा और कहा कि कांग्रेस हर चुनाव में गरीब, गरीब, गरीब करती है. कांग्रेस सिर्फ यही माला जपकर हमेशा से चुनाव जीतने की कोशिश करती रही है. कांग्रेस के लीडर जिन्हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं. उन्होंने कर्नाटक को संतों और महापुरूषों की धरती बताया और कहा कि पीएम बनने के तुरंत बाद उन्हें इस धरती के वंदन का सौभाग्य मिला था।

Tags


Comments

Leave A comment