हम राष्ट्रभक्ति में करते हैं विश्वास मगर कांग्रेस करती है एक परिवार की भक्ति- पीएम मोदी

  • May 8, 2018
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के विजयपुरा में कांग्रेस पर जमकर चुनावी तीर छोड़कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओपिनियन पोल भ्रम फैला रहा है। कांग्रेस अभी से हार के बहाने खोज रही है। वह लोगों को जाति और संप्रदाय में बांटती है। उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रभक्ति में विश्वास करते हैं लेकिन कांग्रेस केवल एक परिवार की भक्ति करती है।

पीएम मोदी ने कहा कि जनता सिद्धारमैया सरकार और कांग्रेस सरकार को उसके पांच साल के कार्यकाल की सजा देने का मन बना चुकी है। कांग्रेस नेता अभी से अपने घरों में बैठ गए हैं और बड़े नेता हार के बहानों पर मंथन कर रहे हैं कि जब वो 15 तारीख को हारेंगे तब क्या कहेंगे।

पीएम मोदी ने अप्रत्यक्ष रूप से सोनिया गांधी के कर्नाटक प्रचार में उतरने के मुद्दे पर कहा कि मैंने एक कांग्रेस नेता का इंटरव्यू देखा था जो टीवी में कह रहे थे कि अगर सोनिया आईं, तो कर्नाटक में पार्टी को फायदा होगा। इसका मतलब साफ है कि कांग्रेस को अपने नेता पर भरोसा नहीं है।

पीएम ने यह भी कहा कि कांग्रेस केवल लड़कियों की सुरक्षा की बात करती है लेकिन उनकी भलाई के लिए उसने कुछ नहीं किया। हमारी सरकार ने रेपिस्टों के लिए फांसी का कानून बनाया। जब हम तीन तलाक का कानून लेकर आए तो कांग्रेस ने राज्यसभा में इसे रोक दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति बांटो और राज करो की है लेकिन कर्नाटक की जनता ऐसा नहीं होने देगी। आपको बता दें कि कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को 100 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा था जिसके बाद पीएम की कर्नाटक में यह पहली रैली है।

पीएम ने कहा कि वह उस धरती पर हैं जो भगवान बसवेश्वरा से जुड़ी रही है लेकिन कांग्रेस सरकार बसवन्ना के विचारों के खिलाफ काम कर रही है। कांग्रेस सरकार को केवल अपने वोटों की चिंता है। उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया सरकार के लगभग सभी मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। हमारी सरकार ने 12 करोड़ लोगों को मुद्रा लोन दिया, हम प्रधानमंत्री बीमा योजना लेकर आए जिससे गरीब से गरीब आदमी इस योजना का लाभ ले सके।

पीएम ने कहा कि हमारी सरकार आयुष्मान योजना लेकर आई, जिससे हर घर को मेडिकल इलाज मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों के घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया और 6 महीने में हजारों परिवारों को बिजली कनेक्शन दिया।

Tags


Comments

Leave A comment