आज गुजरात में गरजेंगे पीएम मोदी, कई रैलियों को करेंगे संबोधित

modi (750 x 425)
  • December 3, 2017
Share:

गुजरात में 9 दिसंबर को होने वाले पहले चरण के लिए बीजेपी ने अपने प्रचार को और तेज कर दिया है. प्रचार को रफ्तार देने के लिए पीएम मोदी आज फिर गुजरात जा रहे है. इस दौरान पीएम मोदी कई ताबड़तोड़ रैलियां को संबोधित करते हुए बीजेपी के लिए वोट मागेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी का श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में भी शामिल होने का भी कार्यक्रम है.

पीएम मोदी आज भरूच, सुरेंद्रनगर और राजकोट में रैलियों को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी सुबह 10.30 बजे भरूच पहुंचेंगे. इसके बाद 12.30 बजे वो सुरेंद्रनगर में रैली को संबोधित करेंगे. राजकोट में भी एक जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम शाम करीब 5 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे. यहां वो श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

पीएम मोदी के दौरे के बाद राहुल गांधी भी 5 और 6 दिसंबर को गुजरात पहुंच रहे है. दोनों बड़े नेताओं ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है. आप को बता दें कि गुजरात में दो चरण में मतदान होना है. पहले चरण के लिए 9 दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होगी. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

 

Tags


Comments

Leave A comment