सत्ता की लालची है कांग्रेस, आने वाला बजट लोक-लुभावन नहीं होगा- पीएम मोदी

  • January 22, 2018
Share:

पीएम मोदी ने तीन दिन में दूसरी बार न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है. पीएम मोदी ने पहले जी न्यूज और उसके बाद अब टाइम्स नाउ को इंटरव्यूू दिया है. इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा है कि देश तरक्की कर रहा है और यही हमारा लक्ष्य भी है.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का कांग्रेस मुक्त भारत का संकंल्प देश से कांग्रेस सभ्यता को मिटाने का है, बल्कि कांग्रेस को अपने कल्चर में खुद बदलाव करना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार पर राजनीति की है. पीएम ने न्यायपालिका के विवाद पर कहा कि राजनीतिक पार्टियों को न्यायपालिका के विवाद से दूर रहना चाहिए, इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता के लालच में काम करती है. ट्रिपल तलाक का मुद्दा उठाते हुए पीएम ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर लोग उन पर भरोसा करें. पीएम ने संकेत देते हुए कहा है कि आने वाला आम बजट कोई लोक-लुभावन बजट नहीं होगा और सरकार सुधारों के अपने एजेंडे पर ही चलेगी. पीएम ने कहा कि अर्थव्यवस्था को लेकर हमने कई कदम उठाए है जिसका असर दिखने लगा है. पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरा विश्व भारत की तरफ देख रहा है.

Tags


Comments

Leave A comment