22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में बोले पीएम मोदी, कहा- युवा देश की असली ताकत

  • January 12, 2018
Share:

ग्रेटर नोएडा में हो रहे युवा महोत्सव को पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया है. पीएम ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा है कि युवा देश की असली ताकत है. पीएम मोदी ने अपने संबोधन के साथ 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव की शुरुआत कर दी है. अपने संबोधन में पीएम ने सबसे पहले देश के वैज्ञान‌‌िकों को बधाई दी. पीएम ने कहा कि ये सम्मेलन न्यू इंडिया पर मंथन करने के लिए बेहतर अवसर है. पीएम ने कहा कि युवा कौन हैं? पीएम ने कहा कि युवा वो है जो अपने अतीत को भूलकर भ‌व‌िष्य के ल‌िए सोचता है. पीएम ने कहा कि देश के युवा को देश न‌िर्माण का संकल्प लेना होगा.

पीएम ने कहा कि सरकार ने अपना काम करते हुए देश की युवा पीढ़ी को आगे बढ़ने के ल‌िए 4 लाख करोड़ रुपए से अध‌‌िक की राश‌ि दी है, अब इस राश‌ि से वो अपने सपने पूरे कर रहा है. पीएम ने कहा कि देश के युना ने अगर ठान लिया तो हर काम हो सकता है.

योगी ने युवाओं को किया संबोधित

इससे पहले यूपी के सीएम योगी ने कार्यक्रम की शुरूआत की. सीएम योगी ने युवा महोत्सव को संबोधित करते हुए कहा है कि भारत व‌िश्व का सबसे युवा देश है और युवा की भारत की ताकत है.

ग्रेटर नोएडा में हो रहे इस युवा महोत्सव में परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव और अन्य युवा भी शामिल हो रहे है. युवा महोत्सव का समापन 16 जनवरी को होगा. इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे. ग्रेटर नोएडा में हो रहे युवा महोत्सव में युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री भारत सरकार राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और संस्कृति मंत्रालय के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. महेश शर्मा भी शामिल हो रहे है.

Tags


Comments

Leave A comment