पूनावाला ने राहुल की ताजपोशी पर उठाए सवाल, पीएम ने कहा- खुल गई कांग्रेस की पोल

modi (750 x 425)
  • December 3, 2017
Share:

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को पीएम मोदी ने गुजरात में कई रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने चुन चुन कर कांग्रेस पर हमले किए. पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला का जिक्र भी किया. पीएम मोदी ने कहा कि जहां आंतरिक रूप से लोकतंत्र नहीं है, ऐसे लोग जनता के लिए काम नहीं कर सकते. पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला का नाम लेते हुए कहा कि पूनावाला ने बड़ी हिम्मत का काम किया है, लेकिन कांग्रेस में जो हो रहा है वह बहुत बुरा है.

पीएम मोदी ने कहा कि पूनावाला ने कांग्रेस के प्रेसीडेंट चुनाव की पोल खोल दी है. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजाद पूनावाला महाराष्ट्र में कांग्रेस के सीनियर नेता हैं, लेकिन कांग्रेस इस युवा की आवाज को दबाना चाहती है. क्या यह सहिष्णुता है?

वहीं पीएम मोदी की तारीफ सुनकर शङजाद पूनावाला गदगद नजर आ रहे है. पूनावाला ने कहा है कि वह वंशवाद के खिलाफ है और आगे भी वंशवाद के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

क्या कहा था पूनावाला ने?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव शहजाद पूनावाला ने कहा है कि वह राहुल गांधी के खिलाफ अध्यक्ष पद के चुनाव में उतरना चाहते है.

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस में अध्यक्ष पद की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाया है.पूनावाला ने कहा है कि पार्टी के अंदर अगर निष्पक्ष चुनाव हुआ तो वह अध्यक्ष पद का चुनाव जरूर लड़ेंगे. इसको लेकर शहजाद पूनावाला ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि एक परिवार से किसी एक को ही पद मिलना चाहिए, चाहे वह कोई भी हो.

पूनावाला ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा है कि में 2011 से राहुल गांधी से मिलना चाहता हूं, लेकिन मुझे आज तक वक्त नहीं दिया गया है. शहजाद पूनावाला ने कहा कि मेरा मकसद पार्टी की खामियों को उजागर करना नहीं है, मेरी कोशिश पार्टी में सुधार की है.

Tags


Comments

Leave A comment