प्रद्युम्न मर्डर केस में नया मोड़, आरोपी छात्र ने कहा- CBI ने जुर्म कबूल करने के लिए बनाया दबाव

pradyuman_accused_student (750 x 425)
  • November 14, 2017
Share:

प्रद्युम्न मर्डर केस में एक बार फिर नया मोड़ आया है. सीबीआई ने 7 साल के मासूम की स्कूल में हुई हत्या के मामले में जिस 11वीं क्लास के छात्र को गिरफ्तार किया है उसने सीबीआई पर सनसनीखेज आरोप लगाए है. सोमवार को काउंसिलिंग और उसके बयान लेने पहुंची बाल सुरक्षा एवं संरक्षण अधिकारी रीनू सैनी के सामने आरोपी ने कहा है कि मैने प्रद्युम्न का मर्डर नहीं किया है और सीबीआई मुझ पर जुर्म कबूल करने के लिए दबाव बना रही है.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सीपीडब्ल्यूओ रीनू सैनी के सामने आरोपी छात्र ने बयान देते हुए कहा है कि मैं हत्या के इस मामले में शामिल नहीं हूं, लेकिन सीबीआई के अधिकारी मुझे कह रहे है कि हत्या का यह जुर्म तुझे कबूल करना होगा. आरोपी छात्र ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सीबीआई ने कहा है कि मैने अगर जुर्म कबूल नहीं किया तो वह तेरे भाई की हत्या कर देंगे.

आरोपी छात्र ने कहा कि मैं अपने भाई को मरते हुए नहीं देख सकता. इसलिए सीबीआई वालों ने जैसा कहा, वैसा अब तक करता रहा हूं. सीपीडब्ल्यूओ रीनू सैनी ने आरोपी छात्र से दो घंटे एक अलग कमरे में बातचीत की है. इस दौरान आरोपी ने कहा है कि सीबीआई की थ्योरी और गिरफ्तारी के आधार से बिल्कुल अलग है.

 

Tags


Comments

Leave A comment