राहुल के खिलाफ ‘डमी कैंडिडेट’ उतारने का ढोंग क्यों? कांग्रेस पार्टी के लिए आज काला दिन- पूनावाला

PUNAWALA (750 x 425)
  • December 4, 2017
Share:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष बनने वाले है. पार्टी अध्यक्ष पद के लिए आज राहुल गांधी ने नामांकन कर दिया है. इस दौरान राहुल के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, शीला दीक्षित, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे. नामाकंन से पहले राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की है.

पूनावाला का राहुल पर प्रहार

इस बीच कांग्रेस के ही नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी के नामांकन करने को लेकर निशाना साधा है. शहजाद पूनावाला ने कहा है कि आज काल दिन कांग्रेस पार्टी के लिए काला दिन है. पूनावाला ने कहा कि पार्टी के अंदर से मुझे बताया गया है कि राहुल के खिलाफ ‘डमी कैंडिडेट’ उतार रहे हैं. ये ढोंग क्यों? इससे पहले शहजाद पूनावाला ने कहा था कि वह राहुल गांधी के खिलाफ अध्यक्ष पद के चुनाव में उतरना चाहते है. शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस में अध्यक्ष पद की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाया था.

पूनावाला ने कहा था कि पार्टी के अंदर अगर निष्पक्ष चुनाव हुआ तो वह अध्यक्ष पद का चुनाव जरूर लड़ेंगे. इसको लेकर शहजाद पूनावाला ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि एक परिवार से किसी एक को ही पद मिलना चाहिए, चाहे वह कोई भी हो. पूनावाला ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा है कि में 2011 से राहुल गांधी से मिलना चाहता हूं, लेकिन मुझे आज तक वक्त नहीं दिया गया है. शहजाद पूनावाला ने कहा कि मेरा मकसद पार्टी की खामियों को उजागर करना नहीं है, मेरी कोशिश पार्टी में सुधार की है.

Tags


Comments

Leave A comment