कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज अमेठी में दूसरा दिन, कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

  • January 16, 2018
Share:

कांग्रेस पार्टी की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी सोमवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे. आज राहुल का अमेठी में दूसरा दिन है. राहुल गांधी आज भी कई कार्यक्रमों में शामिल हुए है. राहुल ने लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनी है.

राहुल गांधी ने आज मुंशीगंज गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की. इसके बाद राहुल मुसाफिरखाना पहुंचे जहां नगर में इनका जगह-जगह स्वागत किया जाएगा. राहुल ने हनुमान मंदिर जाकर भी भगवान के दर्शन किए.

बीजेपी पर बरसे राहुल

इससे पहले राहुल ने सोमवार को अमेठी पहुंचकर बीजेपी पर करारा हमला किया था. राहुल ने कहा है कि अमेठी में विकास ना होने का कारण बीजेपी है. राहुल ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलती है. राहुल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए अमेठी में फूड पार्क बनकर रहेगा. राहुल ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार किसी का विकास नहीं चाहती, ये लोग देश को बांटने की राजनीति करते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे.

मंदिर पहुंचे राहुल गांधी

राहुल ने अमेठी पहुंचकर साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरूआत कर दी है. राहुल आज एक बार फिर मंदिर पहुंचे. उत्तरायण और मकर संक्रांति के मौके पर राहुल गांधी ने रायबरेली के बछरावा में हनुमान मंदिर पर माथा टेका और पूजा की. इसे राहुल के मिशन 2019 से जोड़कर देखा जा रहा है. आप को बता दें कि यूपी में ही लोकसभा की सबसे ज्यादा 80 सीटें है. पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 71 सीटों पर जीत दर्ज की थी. ऐसे में राहुल की नजर इस बार यूपी पर टिकी हुई है.

Tags


Comments

Leave A comment