स्मृति ने दिया राहुल गांधी को जवाब, कहा- कांग्रेस विफल वंशवादी, अमेरिका जाकर आलोचना करना राहुल की फेल स्ट्रैटेजी का प्रतीक

rahul (750 x 425)
  • September 12, 2017
Share:

अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने पटलवार किया है. बीजेपी की तरफ से स्मृति ईरानी ने राहुल को जवाब देते हुए कहा है कि राहुल गांधी रोज पीएम मोदी पर हमला करता है ये कोई नई बात नहीं है. स्मृति ने कहा कि रोज हमला करना ये राहुल की फेल स्ट्रैटेजी का प्रतीक है. बीजेपी नेता ने कहा कि जिस देश से वो आते है, जिस देश में वो राजनीतिक पार्टी का नेतृत्व करते हैं, उस देश के नागरिकों के वोट का अपमान कर रहे है. स्मृति ने कहा कि पीएम मोदी को देश के लोगों ने वोट देकर पीएम बनाया है और राहुल गांधी अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि लगता है राहुल गांधी भूल गए हैं वो वोटर भारतीय नागरिक हैं. राहुल भूल गए हैं कि 2014 में पीएम को वोटरों ने चुना है, उन पर विश्वास व्यक्त किया है. बीजेपी की तरफ से हमला किए जाने पर कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने देश पर नहीं मोदी सरकार और बीजेपी की नीतियों पर हमला बोला है.

इस दौरान स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के वंशवाद को लेकर दिए गए बयान पर भी हमला बोला. स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष विफल वंशवादी हैं. राहुल ने अमेरिका में परिवारवाद को लेकर कहा था कि हमारा देश वंशवाद पर चलता है. उन्होंने कहा, ‘परिवारवाद पर हमारी पार्टी पर निशाना न साधें, हमारा देश इसी तरह काम करता है.

Tags


Comments

Leave A comment