कर्नाटक चुनाव प्रचार में बोले राहुल- मैं या पीएम पद मुद्दा नहीं, लोगों को भटका रहे हैं मोदी

  • May 10, 2018
Share:

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेंगलुरु में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान काफी घूमे और वो कांग्रेस की जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला किया और कहा कि प्रधानमंत्री कर्नाटक के लोगों से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करते, बल्कि लोगों को भटका रहे हैं. वे बुलेट ट्रेन, सी-प्लेन की बात करते हैं. जबकि आम लोगों की समस्याएं शिक्षा, रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा, खेती के लिए पानी आदि तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी चुप रहते हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी मौजूद रहे. इस दौरान राहुल ने कहा कि कर्नाटक की जनता से उन्होंने काफी कुछ सीखा है. उन्होंने ये भी कहा कि हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं और वह राज्य में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं.

राहुल ने ये भी कहा कि हमने कर्नाटक में घूमकर जनता से पूछा और उनकी आवाज को घोषणापत्र में शामिल किया. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ने हमारे घोषणापत्र की नकल की है. साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि विरोधियों ने हम पर निजी हमले किए हैं. जबकि हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी.

Tags


Comments

Leave A comment